प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी की तस्वीरें:बोलीं- समय सचमुच बहुत तेजी से निकल जाता है, पापा निक




प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी की

 प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी की तस्वीरें:बोलीं- समय सचमुच बहुत तेजी से निकल जाता है, पापा निक ने भी किया प् बेटी के बारे में तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा, जो एक प्रसिद्ध अभिनेत्री और वैश्विक स्तार हैं, ने हाल ही में अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। यह तस्वीरें उनके प्रशंसकों के लिए एक स्थानीय मोमेंट हैं।


प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी की

प्रियंका चोपड़ा के द्वारा साझा की गई तस्वीरे

समय का महत्व प्रियंका ने इस मौके पर समय की महत्वपूर्णता पर चर्चा की है। उन्होंने कहा, "समय सचमुच बहुत तेजी से निकल जाता है, इसलिए हमें हर पल को अपने प्रियजनों के साथ महसूस करना चाहिए।प्रियंका के पति निक जोनस ने भी इस समय की महत्वपूर्णता पर अपनी राय दी। 

उन्होंने कहा, "अपने परिवार के साथ समय बिताना हर किसी के लिए जरूरी है।प्रियंका चोपड़ा के पिता बने निक जोनास ने बेटी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किअपनी बेटी के साथ खुशी के पलों को शेयर करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कहा, "समय सचमुच बहुत तेजी से निकल जाता है, पापा निक ने भी किया।


प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी की निक जोनस

बेटी के साथ पहला झलक

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने भी बेटी के साथ एक पहला झलक साझा की।प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मातृता की नई यात्रा को सफलता से शुरू किया है।इस तरह, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी की तस्वीरों के माध्यम से समाज को एक संदेश भेजा है और उनके फैन्स को अपने जीवन के इस खास पल के साथ जुड़ा रखा है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

15 सब-इंस्पेक्टर को पकड़ा आरपीए में ले रहे थे पेपर लीक कर पास हुए ट्रेनिंग टॉपर भी शामिल

भाजपा द्वारा जारी की गई 195 उम्मीदवारों की पहली सूची: लोकसभा चुनाव की तैयारी में

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 8 मार्च को बसों में फ्री सफर करें